ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

इंदौर में शुरू हुआ पठान फिल्म का विरोध

8

इंदौर। फिल्म पठान बुधवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई और इसके साथ ही फिल्म को लेकर विरोध भी होना शुरू हो गया। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत इस फिल्म को लेकर बजरंग दल ने शहर के विभिन्न सिनेमाघरों के बाहर सुबह से ही प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इंदौर में कस्तूर टाकीज, सपना संगीता आइनोक्स, एयरपोर्ट रोड स्थित एयु सिनेमा हाल मल्टीप्लेक्स के अलावा शहर के अन्य सिनेमाघरों में भी फिल्म के प्रदर्शन के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। सपना संगीता का बाहर बड़ी संख्या में नाराबाजी की गई। जिसके बाद वहां का शो कैंसिल किया गया। फिल्म देखने के लिए पहुंचे दर्शक वापस लौट गए।

बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नु शर्मा, विभाग मंत्री राजेश बिंजवे , प्रवीण दरेकर आदि ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

बजरंग दल के साथ सर्व हिन्दू समाज के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी शामिल थे। प्रदर्शन के साथ फिल्म देखने आए दर्शकों से फिल्म नहीं देखने की विनती भी की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि या फिल्म देखना देशद्रोह के समान है और शाहरुख खान एक देशद्रोही अभिनेता है। यह फिल्म हिंदू की मान्यताओं को ठेस पहुंचाती है इसलिए इसके प्रदर्शन रोक लगाई जानी चाहिए। मध्य प्रदेश सरकार व इंदौर शासन प्रशासन सनातनी धर्म के लोगों की आस्था का सम्मान करें और इस फ़िल्म को सिनेमा घरों में प्रदर्षित नहीं होने दे।

SMTV India