SMTV India
Local & National Breaking News

रावण का अंत निश्चित है, हमारे पास दो-दो विभीषण बैठे : पी मुरलीधर राव

भाजपा ने मप्र में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कार्ययोजना बनाना शुरू कर दी है।

4

गुना ! भाजपा ने मप्र में आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कार्ययोजना बनाना शुरू कर दी है। उधर, पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने इसका आगाज गुना जिले से किया है। 25 घंटे तक वह गुना जिले में रुके। उन्होंने बीती रात 11 बजे तक बैठकों में पार्टी के नेताओं के साथ बैठकर रणनीति तैयार की। साथ ही उन्होंने मंच से पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री और पंचायत मंत्री की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मेरे पास मंच पर दो-दो विभीषण बैठे हुए हैं। अब रावण का अंत होना निश्चित है। गौरतलब है कि गुना के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के समर्थक हैं और उन्‍हीं के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए हैं। पी मुरलीधर राव ने गुना जिले की सीमा में गुनाहगारों को स्थान न देने की बात कार्यकर्ताओं से कही। प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने बीते रोज सुबह बीनागंज, राघौगढ़ के बाद देर रात तक गुना शहर में पार्टी कार्यकर्ताओं प्रबुद्धजनों और स्वसहायता समूहों की बहनों के साथ बैठकों का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता को कोई नहीं खरीद सकता है। हमारा कार्यकर्ता बूथ पर सैनिकों की तरह सेवा करता दिखाई देता है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद पर आधारित पार्टी है। अब भाजपा में सभी विभीषण आ चुके हैं। ऐसे में रावण का अंत निश्चित है। उन्होंने राघौगढ़ और चांचौड़ा विधानसभा सीट पर जीतने को लेकर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को हराया था, उसी तरह से इस बार राघौगढ़ विधानसभा को जीतेंगे। अगर कार्यकर्ता ठान लें, तो फिर कोई हरा नहीं सकता है। निजी होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा 165 से अधिक सीट जीतेगी। सफल होने के लिए जहां हो, वहां नया प्रयोग करो। साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुशासन का भी पाठ पढ़ाया।

प्रभारी मंत्री ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव तक अब जिले के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया एक महीने में दो-दो रात राघौगढ़ में रुकेंगे। यह सुनकर प्रभारी मंत्री तोमर ने कहा कि वह अभी तक राघौगढ़ नहीं रुके, इसके लिए क्षमा चाहते हैं। आगामी दिनों में इस कार्ययोजना पर अमल किया जाएगा।

आपने सार्वजनिक कार्य किया है, तो अकेले में नहीं सार्वजनिक बात करो

नगरपालिका चुनाव में भाजपा को मात देने वाली सविता अरविंद गुप्ता एक निजी होटल में शुक्रवार की सुबह प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव से मिलने पार्षदों के साथ गई थी। इस दौरान अध्यक्ष पति अरविंद गुप्ता ने अपनी बात रखने के लिए अकेले में बात करने का अनुरोध किया। इस बात पर प्रदेश प्रभारी ने कहा कि आपने नपा अध्यक्ष पद के चुनाव में सब सार्वजनिक किया था, तो आज भी सार्वजनिक बात करो। साथ ही उन्होंने कहा कि आप पहले जिला प्रभारी और संभागीय प्रभारी के सामने पक्ष रखें। इस संबंध में मेरे सामने कोई पक्ष न रखें। उधर, नपा अध्यक्ष पद पर मेंडेड पर जिला उपाध्यक्ष की पत्नी चुनाव पार्टी में बगावत की वजह से हारी थी। उन्होंने भी बगावत करने वाले पार्षदों की शिकायत मुरलीधर राव से की।

SMTV India