हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

RCB vs KKR: सीएसके को पीछे छोड़कर केकेआर ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, बनाया इस सीजन का सबसे छोटा स्कोर

RCB vs KKR IPL 2020 आइपीएल 2020 के 39वें मैच में कोलकाता की टीम बैंगलोर के सामने पूरी तरह से धराशाई नजर आई। इस टीम के बल्लेबाज पूरी तरह से आरसीबी के गेंदबाजों के सामने सरेंडर नजर आए और इस सीजन का अब तक का सबसे छोटा स्कोर बनाया।

नई दिल्ली। RCB vs KKR IPL 2020: आइपीएल 2020 के 39वें मैच में केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन कप्तान इयोन मोर्गन का ये फैसला टीम के हित में नहीं रहा। आरसीबी के तेज गेंदबाज मो. सिराज ने मैच के दूसरे ओवर में ही टीम को डबल झटका दे दिया और फिर इस झटके से केकेआर नहीं उबर पाई। आरसीबी की घातक गेंदबाजी के सामने ये टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 84 रन ही बना पाई।

 इस सीजन यानी आइपीएल के 13वें सत्र का सबसे कम स्कोर सीएसके ने राजस्थान के खिलाफ बनाया था और एम एस की टीम इस मैच में 125 रन ही बना पाई थी। अब केकेआर ने सीएसके को इस सीजन का सबसे कम स्कोर बनाने के मामले में पीछे छोड़ दिया है और ये शर्मनाक रिकॉर्ड उनके नाम हो गया है।

इस मैच में केकेआर की तरफ से कप्तान मोर्गन ने सबसे बड़ी 30 रन की पारी खेली तो वहीं कुलदीप यादव ने 12 रन का योगदान दिया। लॉकी फर्ग्यूसन ने नाबाद 19 रन बनाए तो वहीं टॉम बेंटन ने 10 रन बनाए। टीम के दिग्गज बल्लेबाज फेल रहे और इसमें शुभमन गिल ने एक रन, राहुल त्रिपाठी ने एक रन, नीतिश राणा शून्य, दिनेश कार्तिक चार रन और पैट कमिंग ने भी सिर्फ चार रन का योगदान दिया।

आइपीएल इतिहास के सबसे कम स्कोर की बात करें तो ये रिकॉर्ड आरसीबी के नाम पर है। साल 2017 में इस टीम ने केकेआर के खिलाफ ही ये रिकॉर्ड अपने नाम किया था और पूरी टीम ने 9.4 ओवर में 49 रन बनाए थे। वहीं दूसरा सबसे कम स्कोर राजस्थान के नाम पर है। आरआर ने बैंगलोर के खिलाफ 2009 में केपटाउन में 15.1 ओवर में 58 रन बनाए थे। वहीं इस लीग का तीसरा सबसे कम स्कोर दिल्ली के नाम पर है और इस टीम ने 2017 में मुंबई के खिलाफ 13.4 ओवर में 66 रन बनाए थे।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088