हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन हुए लॉन्च, मिली IPX4 की रेटिंग

Redmi SonicBass यूजर्स को दमदार साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस दे सकता है और इसकी खासियत है कि यह ईयरफोन वॉटरप्रूफ है

नई दिल्ली। Xiaomi ने Redmi SonicBass वायरलेस नैकबैंड ईयरफोन नेपाल में लॉन्च किया है। इस लेटेस्ट ब्लूटूथ ईयरफोन में दमदार साउंड के लिए बास का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस ईयरफोन को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह ईयरफोन वॉटर प्रूफ है। आपको बता दें कि कंपनी इससे पहले भी कई ईयरफोन ग्लोबल बाजार उतार में चुकी है, जिनको लोगों ने बहुत पसंद किया है।

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन की कीमत

कंपनी ने लेटेस्ट Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन की कीमत NPR 2,099 (करीब 1,300 रुपए) रखी है। इस ईयरफोन को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। लेकिन अभी तक Redmi SonicBass ईयरफोन की बिक्री की जानकारी नहीं मिली है। इसके साथ ही यह जानकारी भी नहीं मिली है कि इस ईयरफोन को कब तक भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन की स्पेसिफिकेशन

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन का डिजाइन एमआई नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन से काफी मिलता-जुलता है। इस ईयरफोन का इस्तेमाल एंड्रॉयड और IOS यूजर्स कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो इस ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 के साथ वॉइस कमांड फीचर दिया गया है, हालांकि कंपनी ने यह जानकारी नहीं दी है कि यह कैसे काम करता है। इसके अलावा ईयरफोन में इन-ईयर बड्स के साथ पतली केबल दी गई है।

Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन में है पावरफुल बैटरी

कंपनी ने Redmi SonicBass वायरलेस ईयरफोन में दमदार बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस ईयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है।

True Wireless Earphones 2

शाओमी ने मई में Mi True Wireless Earphones 2 को लॉन्च किया था। इस ईयरबड्स की कीमत 3,999 रुपए है। इस ईयरफोन में 14.2mm के ड्राइवर्स, टच कंट्रोल, डुअल माइक्रोफोन और वॉइस कंट्रोल का सपोर्ट दिया है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इस ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। वहीं, इसका इस्तेमाल एंड्रॉयड और IOS यूजर्स कर सकते हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088