हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

SBI को है डिजिटल बैंकिंग हेड की तलाश, 28 जनवरी तक है आवेदन का मौका, जानिए कैसे कर सकते हैं अप्लाई

एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग हेड बैंक के डिजिटल बैंकिंग के स्ट्रैटजी और बिजनेस प्लान की कल्पना, विकास और क्रियान्वयन के लिए जिम्मेदार होंगे. 

SBI Recruitment 2022: देश के सबसे बड़े कर्जदाता भारतीय स्टेट बैंक (SBI) को अपने डिजिटल बैंकिंग के लिए हेड की तलाश है और इसके लिए एलिजिबल कैंडिडेट्स 28 जनवरी तक आवेदन दे सकते हैं. बैंक ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी.

SBI ने बताया कि कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर इस पोस्ट पर भर्ती होगी. इसके लिए बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के लिए भर्ती आवेदन आमंत्रित किया है. इसका उद्देश्य बैंक के कस्टमर्स को हाई क्वालिटी डिजिटल सर्विस प्रदान करना है.

बैंक को है डिजिटल हेड की तलाश

SBI ने अपने नोटिफिकेशन में कहा, “बैंक अपने सभी डिजिटल और सेल्फ सर्विस चैनल में कस्टमर्स के लिए बेहतर सर्विस और क्वालिटी एक्सपीरिएंस प्रदान करने के लिए एक इनोवेटिव माइंडसेट के साथ डिजिटल बैंकिंग के लिए विजिनरी, डायनामिक और रिजल्ट ओरिएंटेड हेड की तलाश में है.”

एसबीआई के डिजिटल बैंकिंग हेड बैंक के डिजिटल बैंकिंग के स्ट्रैटजी और बिजनेस प्लान की कल्पना, विकास और क्रियान्वयन के लिए जिम्मेदार होंगे.

तीन साल कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होगी नियुक्ति

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने कहा कि डिजिटल बैंकिंग हेड की नियुक्ति वार्षिक प्रदर्शन समीक्षा के साथ कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर तीन साल के लिए होगा. हालांकि बैंक इसे तीन से आगे भी बढ़ा सकता है.

क्या चाहिए योग्यता

इस पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट का 1 दिसंबर, 2021  तक अधिकतम 62 वर्ष की आयु का होना चाहिए. इसके साथ ही उसके पास BFSI (बैंकिंग, फाइनेंशियल सर्विस और इंश्योरेंस) सेक्टर में डिजिटल लीडरशिप और अन्य भूमिकाओं में 18 साल का अनुभव होना चाहिए. इसमें कम से कम 5 साल सिनियर मैनेजमेंट में भी भूमिका होनी चाहिए.

एप्लिकेशन प्रोसेस

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के डिजिटल बैंकिंग हेड पोस्ट के लिए एप्लिकेशन भेजने के लिए कैंडिडेट SBI के ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. डीटेल नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088