ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

बेटी को देखकर बढ़ा हौसला, ट्रेनिंग ली और क्रॉस्बो शूटिंग चैंम्पियनशिप में जीत लिया गोल्ड मेडल

29

आगरा में दूसरी ऑल इंडिया क्रॉस्बो शूटिंग चैंम्पियनशिप का आयोजन किया गया था जिसमें पंजाब के पटियाला में रहने वाले खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने इस प्रतियोगिता में 8 मेडल अपने नाम किए जिसमें तीन गोल्ड भी शामिल थे। प्रतियोगिता में 200 से अधिक शूटरों ने भाग लिया था।

मेडल जीतने वाले पंजाब के खिलाड़ी 

प्रियंका तिवारी – गोल्ड
शिवन बांसल – गोल्ड
हरसिमरन सिंह – गोल्ड
राजवीर कौर – सिल्वर
विश्वजीत सिंह – सिल्वर
वंश शर्मा – सिल्वर
क्रिशिका जोशी – ब्रॉन्ज
मंजी – ब्रॉन्ज

क्रॉस्बो शूटिंग चैम्पियनशिप में गोल्ड जीतने के बाद प्रियंका का खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। प्रियंका पेशे से टीचर हैं। गोल्ड जीतने के बाद प्रियंका ने कहा, बेटी को देखकर शौंक पैदा हुआ, जबकि उनका एक 2 साल का बेटा भी है। शूटिंग का शौंक पैदा होने पर सास ससुर से सहयोग भी मिला। पति और ससुर बेटे को संभालते हैं और मैं ट्रैनिंग करती हूं। कोच परवेज और सविता जोशी ने हौसला बढ़ाया तथा चैम्पियनशिप में भाग लेकर गोल्ड जीता।

SMTV India