SMTV India
Local & National Breaking News

Sexual Exploitation- बीजेपी कार्यालय में महिला कार्यकर्ता ने लगाए गंभीर आरोप

32

भोपाल। मध्य प्रदेश के बीजेपी कार्यालय में एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बीजेपी युवा कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यालय के लाइब्रेरी में बीजेपी के बुजुर्ग कार्यकर्ताओं द्वारा अशोभनीय हरकत की गई है। इसके बाद से आरोप लगाने वाली बीजेपी कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही बीजेपी प्रदेश महामंत्री तक इस बात की जानकारी पहुंचने के बाद बीजेपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी के युवा कार्यकर्ता आयुषी ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यालय की लाइब्रेरी में बीजेपी के बुजुर्ग कार्यकर्ता द्वारा उसे छेड़छाड़ की गई है। वीडियो में युवा कार्यकर्ता आयुषी (बदला हुआ नाम ) और उसकी सहेली ने बुजुर्ग कार्यकर्ताओं पर गंदी हरकत के आरोप लगाए हैं। इस मामले में पार्टी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानीका कहना है कि मामले को गंभीरता से लिया गया और वीडियो की सच्चाई पता की जा रही है। इस मामले में पीड़ित महिला से भी बात की जाएगी।

बता दे कि वीडियो में युवती यह दावा कर रही है कि वह बीजेपी कार्यकर्ता है और पार्टी दफ्तर स्थित नानाजी देशमुख लाइब्रेरी में जाती है। जहां बुजुर्गों ने 12 मार्च को उसके साथ अभद्रता की। वहीं युवती के मुताबिक बुजुर्ग बीजेपी कार्यकर्ता ने उसकी सहेली से भी छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

हालांकि इस मामले को अब कांग्रेस ने लपक लिया है। प्रदेश कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजाने मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी कार्यलय से जुड़ा है मामला बेहद संगीन और गंभीर है। पुलिस को तत्काल दोनों बच्चों को बयान लेकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने सोशल मीडिया से वीडियो जारी करते हुए कहा- मामा जी आप की भांजी के साथ यह क्या हो रहा है? नानाजी के संस्कारों का अनुसरण करने वाले लोग चाल चरित्र का दम भरने वाले लोगों द्वारा बीजेपी दफ्तर में यह कैसी हरकत की जा रही है? बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि मामले की जांच की जा रही है। वीडियो की सच्चाई का पता लगा रहे हैं। जल्द ही इस बारे में जानकारी सामने आएगी।

SMTV India