हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

हार्दिक पांड्या के सहीं बेहतर गेंदबाज है शार्दुल ठाकुर, उनकी हर चीज से मुझे प्यार हो गया: चोपड़ा

आकाश ने कहा, "शार्दुल के बारे में बात करते हुए आकाश ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो शार्दुल ठाकुर वही काम कर रहे हैं

नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहली पारी में 202 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर के 7 विकेट के दम पर टीम ने पहली पारी में मेजबान टीम के 229 रन पर ढेर करने में सफलता हासिल की। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने शार्दुल के तेज 28 रन की बदौलत स्कोर 266 रन तक पहुंचाते हुए साउथ अफ्रीका के सामने 240 रन का लक्ष्य रखा। पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने आलराउंडर शार्दुल की तारीफ की है।

आकाश ने कहा, “शार्दुल के बारे में बात करते हुए आकाश ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो शार्दुल ठाकुर वही काम कर रहे हैं जिसकी उम्मीद हम हार्दिक पांड्या से लगाते हैं। बल्कि उनसे कहीं ज्यादा बेहतर उदाहरण पेश करते हुए ऐसा कर रहे हैं। हम लगातार हार्दिक की तरफ इस उम्मीद से देखते हैं कि वह गेंदबाजी करें और टीम के लिए बल्ले से रन भी बनाकर दें।”

शार्दुल ने दूसरे टेस्ट मैच में अकेले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच को बदल दिया। उन्होंने पहली पारी में 61 रन देते हुए 7 बल्लेबाजों का विकेट चटकाया और मेजबान को 229 रन पर ढेर कर बड़ी बढ़त से रोका। यह उनका टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन होने के साथ किसी भी भारतीय द्वारा साउथ अफ्रीका में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन भी है। इतना ही नहीं उन्होंने दूसरी पारी में 24 गेंद पर 28 रन की अहम तेज पारी भी खेली। इस पारी की बदौलत टीम 266 रन तक पहुंचने में कामयाब हो पाई।

“इसमें तो कोई शक ही नहीं है कि हार्दिक और शार्दुल की बल्लेबाजी के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती है। हार्दिक बल्लेबाजी के लिहाज से शार्दुल से काफी ज्यादा आगे हैं लेकिन उनके अंदर एक प्रतिबद्धता होती है, वह रन बनाकर ही देते हैं। शार्दुल की गेंदबाज हार्दिक की तुलना में कहीं बेहतर है। महत्वपूर्ण रन, महत्वपूर्ण विकेट और पूरा मनोरंजन। मैं तो शार्दुल ठाकुर के हर एक चीज का भरपूर मजा उठाता हूं।”

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088