ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

शीजान की बहनों ने किया नया खुलासा, ‘तुनीशा की मां जबरदस्ती कराती थी एक्ट्रेस से काम’

30

नई दिल्ली। तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में रोज नए खुलासे  सामने आ रहे हैं। तुनिशा की मां ने अपनी बेटी की मौत की जिम्मदार शीजान खान को बताते हुए कहा था कि वह तुनिशा को हिजाब पहनने के लिए मजबूर करता था। अब आरोपी शीजान के परिवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तुनीशा की मां के आरोपों पर अपनी बात रखी है। शीजान की बहनों ने कहा है कि तुनिशा के अपनी मां के साथ अच्छे रिलेशन नहीं थे।

शीजान पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद
बता दें कि शीजान की बहन फलक और शफक ने अपने भाई शीजान पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। दोनों बहनों का कहना है कि तुनिशा के पैसों पर मां वनीता का पूरी तरह से कंट्रोल रहता था, और वह जबरदस्ती अपनी बेटी से काम करवाती थीं। शीजान की बहनों ने तुनिशा के हिजाब वाली तस्वीर और एक्ट्रेस की मां के उस दावे पर भी बात की जिसमें यह कहा गया था कि शीजान तुनीशा को हिजाब पहनने के लिए मजबूर करता था। फलक और शफक का कहना है कि तुनिशा ने ‘अली बाबा’ के एक सीन के लिए हिजाब पहना था। गणेश चतुर्थी वाले दिन तुनीशा ने खुद हिजाब पहने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

शीजान और तुनिशा के बीच नहीं हुआ ब्रेकअप
शीजान की बहनों ने कहा कि सारी चीजों को तोड़ मरोड़कर पेश किया गाय है। आप सभी मेंटल हेल्थ को छोड़कर सारी बातें कर रहे हो। जबकि तुनिशा की मां उनका ध्यान नहीं रख पाई। दोनों बहनों ने आगे कहा कि तुनिशा की मां उनका रिश्ता शीजान के साथ नहीं रखना चाहती थी। और तुनिशा की ये पहला रिलेशन नहीं था। इससे पहले भी तुनिशा के दो रिलेशन रह चुके है। शीजान और तुनिशा के बीच कोई भी ब्रेकअप नहीं हुआ था और शीजान की कोई मिस्ट्री गर्लफ्रैंड नहीं है। जिसका जो मन करता है वो वह बोल रहा है।

SMTV India