SMTV India
Local & National Breaking News

श्रीनगर: सुरक्षाबलों के नाके पर हमला, जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी घायल

आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में किसी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है।

15

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर दिया है। इस बार दहशतगर्दों ने सुरक्षाबलों के नाके पर हमला किया है। श्रीनगर के सौरा इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा वाहनों की जांच के लिए लगाए गए नाके पर तैनात जवानों पर गोलीबारी की। जिसके बाद वहां मौजूद सेना के जवानों ने तुंरत मोर्चा संभाला और फायरिंग शुरू कर दी। इस जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी के घायल होने की खबर है। हालांकि इसके बाद भी वाहन में सवार आतंकी वहां से बच निकलने में सफल रहे।

सौरा में हुए इस आतंकी हमले की पुष्टि करते हुए पुलिस विभाग ने बताया कि भागने वाले आतंकवादियों की तलाश की जा रही है। सूत्रों के अनुसार आतंकवादियों ने जब हमला किया उस समय एसपी हजरतबल अपनी टीम व सीआरपीएफ के जवानों के साथ नाके पर मौजूद थे। सुरक्षा व्यवस्था को यकीनी बनाने के लिए जवान वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी जांच केे दौरान एक वाहन में सवार इन आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की।

लेकिन राहत की बात यह है कि आतंकवादियों द्वारा की गई फायरिंग में किसी जवान के घायल होने की सूचना नहीं है। आतंकियों की गोलीबारी के बाद सेना के जवानों से तुंरत मोर्चा संभाला और जबावी कार्रवाई में आतंकियों पर फायरिंग की। फायरिंग में एक आतंकी घायल भी हुआ है। अफरा-तफरी के बीच आतंकी वहां से बचकर निकलने में कामयाब रहे। हालांकि सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

SMTV India