हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Ssara Khan COVID-19 Positive: टीवी इंडस्ट्री पर कोविड-19 का साया, अब कोरोना की चपेट में सारा

Ssara Khan COVID-19 Positive सारा असिम्पटोमेटिक हैं यानि कोविड-19 संक्रमण के लक्षण उनमें अभी नहीं हैं। उन्होंने सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस पैनडेमिक में लम्बे लॉकडाउन के बाद मनोरंजन इंडस्ट्री में कामकाज शुरू हो चुका है, मगर इसके साथ ही कोविड-19 के मामले भी सामने आने लगे हैं। अब मशहूर टीवी एक्ट्रेस सारा ख़ान कोरोना वायरस की चपेट में आ गयी हैं। सारा ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी जानकारी दी, जिसके बाद इंडस्ट्री में उनके दोस्त और शुभचिंतक सारा को जल्द ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं।

सारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया कि आज (10 सितम्बर) ही उनका कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। संबंधित अधिकारियों और डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ही क्वारंटाइन में रहने का मशविरा दिया है। सारा ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है और जल्द रिकवरी की उम्मीद कर रही हैं। सारा की इस पोस्ट के बाद अविका गोर, जय सोनी, सना मकबूल, मनीष रायसिंघन, जय भानुशाली, राज कुंद्रा समेत कई सेलेब्स ने गेट वेल सून कहा।

टीवी इंडस्ट्री में इससे पहले कसौटी ज़िंदगी की फेम पार्थ समथान, यह रिश्ता क्या कहलाता है के सचिन त्यागी, छोटी सरदारनी के कृष्णा सोनी और एक्सक्यूज़ मी मैडम के राजेश कुमार कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री के लिए यह चिंता की बात है कि तमाम सावधानियों के बावजूद कलाकार कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं।

इंडिया टुडे से बातचीत में सारा ने बताया कि थोड़ी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने कुछ दिन के लिए शूटिंग से ब्रेक ले लिया। साथ ही कोविड टेस्ट भी करवाया, जो पॉज़िटिव निकला। सारा असिम्पटोमेटिक हैं यानि कोविड-19 संक्रमण के लक्षण उनमें अभी नहीं हैं। सारा ने बताया कि सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से उन्होंने टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की है।

सारा टीवी शो संतोषी मा सुनाएं व्रत कथाएं में पाउलोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। सारा धारावाहिक सपना बाबुल का… बिदाई से शोहरत की बुलंदी पर पहुंची थीं। इसके बाद उन्होंने डांस रिएलिटी शो ज़रा नचके दिखा जीता। बिग बॉस 4 और नच बलिए का भी वो हिस्सा रह चुकी हैं। सारा ने 2016-17 में पाकिस्तानी टीवी शो बेखुदी और 2017 में लेकिन में काम किया था।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088