हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Suzuki के इस स्कूटर पर मिल रहा शानदार ऑफर, सेफ्टी के लिए रहेगा बेस्ट

कीमत के मामले में Suzuki Burgman Street की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77,900 रुपये है।

नई दिल्ली। Suzuki Motorcycle India इस समय Suzuki Burgman Street की ऑनलाइन बुकिंग पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इस स्कूटर को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

कीमत: कीमत के मामले में Suzuki Burgman Street की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 77,900 रुपये है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Burgman Street के फ्रंट में ड्रम ब्रेक और डिस्क का ऑप्शन है वहीं रियर में ड्रम ब्रेक है। ऑफर की बात की जाए तो Suzuki Burgman Street को कंपनी की ऑफिशियल साइट से ऑनलाइन बुक करने पर 3,000 रुपये तक की एक्सेसरीज मुफ्त दे रही है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर के मामले में Suzuki Burgman Street BS6 में 124cc का 4 स्ट्रॉक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 6750 Rpm पर 8.7 PS की पावर और 5500 Rpm पर 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इस स्कूटर के फ्रंट में 90-12 54 ट्यूबलेस टायर और रियर में 90 100-10 ट्यूलबेस टायर है। वहीं इलेक्ट्रिकल सिस्टम के मामले में बर्गमैन स्ट्रीट में मेंटेनेंस फ्री 12वी, 3एएच बैटरी और एलईडी हैडलाइट भी दी गई है।

डाइमेंशन और सस्पेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Burgman Street की लंबाई 1880 mm, चौड़ाई 675 mm, ऊंचाई 1140 mm, व्हीलबेस 1265 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm, सीट की ऊंचाई 780 mm, वजन 108 किलो और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.6 लीटर है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Burgman Street के फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में स्विंग आर्म सस्पेंशन दिया गया है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088