SMTV India
Local & National Breaking News

खाने के तेल का टेंकर पलटा, तेल लूटने के लिए लोगों में मची होड़

4

देवास। इंदौर-बैतूल हाईवे पर बारीनाका के पास फूड ऑयल से भरा एक टैंकर पलट गया। हाईवे पर एक कार चालक को बचाने के दौरान टैंकर का चालक नियंत्रण खो बैठा और सरसों तेल से भरा वाहन पलट गया। दुर्घटना के बाद जब तक पुलिस को सूचना दी जाती, तब तक आसपास के लोगों को तेल टैंकर के पलटने की जानकारी मिल गई। फिर क्या था, कोई डब्बा तो कोई कनस्तर लेकर टैंकर से तेल निकालने आ पहुंचा। बच्चे-बूढ़े या जवान, सभी टैंकर से तेल निकालने की जद्दोजहद में जुट गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह दुर्घटना हाटपिपल्या थाना क्षेत्र की है, जहां टैंकर से तेल निकालकर ले जाने वालों की वजह से हाईवे पर जाम भी लग गया। पुलिस की मौजूदगी में भी लोग टैंकर से बेधड़क तेल निकाल कर ले जा रहे थे। यही नहीं, सड़क से गुजरने वाले अन्य लोग भी इस लूट में शामिल थे। जिसे जो भी बर्तन या सामान मिल रहा था, वह उसमें तेल भरकर ले जा रहा था. वीडियो में आप तेल लूटने में जुटे लोगों की बातचीत भी सुन सकते हैं। साथ ही लोगों में मची आपाधापी भी देखने लायक है कि वे किस तरह दौड़-दौड़कर टैंकर से तेल निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

इंदौर-बैतूल हाईवे पर काफी देर तक इस वजह से जाम लगा रहा। वाहन सवारों को इस दौरान परेशानी का सामना करना पड़ा. पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी ऑयल टैंकर से तेल लूटने के लिए पहुंचे लोग मानने को तैयार नहीं थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि 100 डायल से जुड़े पुलिस के जवानों की मौजूदगी में भी लोग टैंकर से तेल निकाल कर ले जा रहे हैं। बहरहाल, टैंकर से तेल लूट रहे लोगों की भीड़ को किसी तरह पुलिस ने हटवाया, तब जाकर हाईवे का जाम खुला और यातायात सुचारू हो सका।

SMTV India