ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोड़से एक युद्ध’ की टीजर हुआ रिलीज

31

नई दिल्ली। साल 2023 की एक नई शुरुआत हो चुकी है इस मौके पर राज कुमार संतोषी ने अपनी आगामी और बहुचर्चित फिल्म ‘गांधी गोड़से एक युद्ध’ का टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म के टीजर में साल 1947 से 1948 के बीच नाथूराम गोड़से और महात्मा गांधी के बीच वैचारिक युद्ध को दिखाया गया है। बता दें कि यह फिल्म गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2023 के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

इस फिल्म के जरिए तनीषा संतोषी और अनुज सैनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में ऐतिहासिक किरदारों को दीपक अंतानी, चिन्मय मंडलेकर, आरिफ जकारिया और पवन चोपड़ा जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने निभाया है। ‘गांधी गोड़से एक युद्ध’ के टीजर के जरिए मेकर्स ने दर्शकों को महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के विचारों की एक शानदार झलक पेश की है।

‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ काल्पनिक दुनिया के इर्द-गिर्द घूमती है जहां महात्मा गांधी हमले में बच जाते हैं और बाद में जेल में नाथूराम गोडसे से मिलते हैं, उनकी एक दूसरे से की गई बातचीत  एक उग्र बहस की ओर ले जाती है। ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ को राजकुमार संतोषी ने निर्देशित किया है, वहीं एआर रहमान ने फिल्म को संगीत दिया है। फिल्म 26 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

SMTV India