ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

सहेली का जन्मदिन मनाने के लिए गई किशोरी की मौत

8

डिंडौरी। सहेली के जन्मदिन में जानेे को कहकर घर से निकली किशोरी की जिला मुख्यालय के औरई बाईपास के पास मौत हो गई। स्वजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपहरण और एससी एसटी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

एफआइआर के मुताबिक जिला मुख्यालय निवासी 48 वर्षीय महिला ने कोतवाली पहुंचकर एक लिखित आवेदन पत्र मय जाति प्रमाणपत्र व जन्म प्रमाणपत्र की मूल प्रति के साथ देते हुए बताया कि गुलजार अली निवासी डिंडौरी बहला फुसलाकर साथ ले गया था। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर आरोपित गुलजार अली के विरुद्ध अपराध धारा 363 व धारा 3(2)(वी-ए) एससीएसटी एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग के मोबाइल पर गुलजार अली निवासी डिंडौरी का 23 जनवरी को रात करीबन साढ़े सात बजे मोबाइल में फोन आया था। फोन आने के बाद बालिका ने सहेली के जन्मदिन में जाने की बात अपनी माँ से कही। मां के पूछने की जन्मदिन में शामिल होकर कब आएगी तो बालिका बोली मम्मी मैं थोड़ी देर बाद आ जाउंगी। इतना कहकर बालिका अपना मोबाइल लेकर घर से निकल गई। महिला ने बताया कि मेरी तबीयत खराब थी इसलिये वह सो गई थी। रात लगभग साढ़े 10 बजे महिला के एक रिश्तेदार द्वारा घर आकर बताया गया कि बालिका का एक्सीडेंट हो गया है, अस्पताल चलो। महिला रिश्तेदार के साथ जिला अस्पताल पहुंची, जहां बालिका की मौत हो चुकी थी। उसके सिर, नाक से खून निकल रहा था। संबंधित रिश्तेदार ने बताया कि बालिका को उसने रात लगभग साढ़े सात बजे के आसपास गुलजार अली की मोटर साइकिल में बैठकर मोहल्ले में नाका के पास से जाते देखा था। एसडीओपी सहित पुलिस बल अस्पताल पहुंच गया। पोस्ट मार्टम के बाद शव स्वजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। कोतवाली प्रभारी सीके सिरामे ने बताया कि स्वजनों के आवेदन पर आरोपित गुलजार अली पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित पुलिस की अभिरक्षा में है।

SMTV India