हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ ट्रेलर में एजेंट अग्नि के रूप में अभिनेत्री ने स्क्रीन पर आग लगा दी है

निर्देशक रजनीश घई ने कहा, "धाकड़ मेरी पहली फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। कंगना नई ब्रूडिंग एक्शन हीरो हैं।

नई दिल्ली। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की एक्शन थ्रिलर, धाकड़, सिनेमा में नया मुकाम बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा अभिनीत ऐसी धमाकेदार एक्शन फिल्म पहले कभी नहीं देखी होगी।

निर्माताओं ने एक कार्यक्रम की योजना बनाई जो फिल्म के पैमाने को दर्शाता है। इस कार्यक्रम में महालक्ष्मी रेसकोर्स ग्राउंड में एक हेलिकॉप्टर में कंगना की एंट्री हुई, जिसके बाद अभिनेत्री सीधे लोअर परेल में पीवीआर आइकन, फीनिक्स मॉल के लिए रवाना हुई। अगर फिल्म के टीज़र ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, तो ट्रेलर क्या तूफ़ान लाएगा यह देखने लायक होगा। दर्शक इस फिल्म से एक ज़ोरदार एक्शन फ्लिक की उम्मीद कर सकते हैं जो अंतरराष्ट्रीय  फिल्मों के एक्शन को टक्कर दे सकती है। जहां कंगना का प्रदर्शन फिल्म को उचाईयों तक ले जाएगा वहीँ इस फिल्म के को और ज्यादा मजबूत बनाएंगे अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी।

कंगना रनौत ने कहा, “चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना और आदर्श बदलने वाली फिल्मों का हिस्सा बनना मेरा लंबे समय से सपना रहा है। धाकड़ ऐसी ही एक फिल्म है। मुझे एजेंट अग्नि की भूमिका निभाने में मज़ा आया, जो कभी भी नहीं रुकता। धाकड़ एक जॉनर को परिभाषित करने वाली फिल्म है और हमने उस सपने को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की है जो हमने कल्पना की थी। एजेंट अग्नि प्रकृति की शक्ति है और हमारे भीतर शक्ति का प्रतीक है और फिल्म धैर्य और शक्ति का उत्सव है। ”

निर्देशक रजनीश घई ने कहा, “धाकड़ मेरी पहली फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। कंगना नई ब्रूडिंग एक्शन हीरो हैं। एक कहानी को लेकर उनकी समझ बहुत ही उम्दा है। उन्होंने सभी जटिल कोरियोग्राफ किए गए एक्शन सीन्स को पूर्णता के साथ प्रस्तुत किया है। उनके साथ काम करना और उन्हें इस मांगलिक भूमिका को सहजता से निभाते हुए देखना एक परम आनंद रहा है। वह एक्टिंग पावरहाउस हैं। मेरे भाई अर्जुन ने रुद्रवीर की भूमिका में अपना अमूल्य अनुभव दिया है। उनका कैरेक्टर एक संक्रामक ऊर्जा के साथ आएगा, जिसे केवल उनके कैलिबर का एक अभिनेता ही टक्कर दे सकता था। उन्होंने धाकड़ के लिए अपने लुक्स और स्टाइल से बार को भी आगे बढ़ाया है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेगा। दिव्या का कमांडिंग प्रदर्शन उल्लेखनीय है। वह कैरेक्टर की स्किन में उतर जाती है और इसके हर विवरण को पकड़ लेती है – उच्चारण, बॉडी लैंग्वेज और सच में खुद को बदल कर रख देती हैं। वह इस फिल्म में एक परफेक्ट धमाका है। ”

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088