हेडलाइंस
इंदौर अपार्टमेंट में चल रहे ‘सेक्स रैकेट’ का पर्दाफाश Thursday Ka Rashifal: आज मनोरंजन का मिलेगा मौका, वाणी पर रखें संयम, पढ़ें अपना राशिफल योगी आदित्यनाथ का जीवन परिचय, इतिहास | Yogi Adityanath Biography in Hindi कपिल शर्मा का जीवन परिचय एवं शो की जानकारी | Kapil Sharma Biography in hindi जेलों में अब नवविवाहिता संग समय बिता सकेंगे कैदी, रखना होगा इन बातों का ध्यान दरिंदगी की हद! मेले से लौट रही किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र दौड़ाया हंसते-हंसाते सबको रुला गए गजोधर भइया: नहीं रहे काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव 41 दिन की लंबी लड़ाई हार गए एक्टर अंकिता लोखंडे (बायोग्राफी) जीवन परिचय |Ankita Lokhande Biography In Hindi Indira Ekadashi Vrat 2022: आज है इंदिरा एकादशी व्रत, जानें मुहूर्त, व्रत और पूजा की सही विधि Wednesday Ka Rashifal: आज दांपत्य जीवन में मिलेगा सुख, आर्थिक लाभ का बन रहा योग, पढ़ें अपना राशिफल

अरमानों से खेलकर पति को कंगाल बनाने वाली दुल्हन! ठगी का तरीका आपके होश उड़ा देगा

दरअसल, यह तीनों महिलाएं शादीशुदा होने के बावजूद अपना नाम बदलकर ऐसे नौजवानों को झांसे में लेती हैं

इंदौर: प्रदेश की आर्थिक राजधानी में इन दिनों हर दिन एक नया अपराध सामने आ रहा है। कहीं स्पा पार्लर की आड़ में देह व्यापार चल रहा है, तो कहीं ड्रग्स तस्करों का बड़ा गिरोह शहर में नशे का कारोबार कर रहा हो, हालांकि इंदौर पुलिस हर अपराध पर नजरें गड़ाए बैठी है, और अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ऐसा ही एक मामले में इंदौर की कोतवाली थाना पुलिस ने तीन महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, यह तीनों महिलाएं शादीशुदा होने के बावजूद अपना नाम बदलकर ऐसे नौजवानों को झांसे में लेती हैं, जिनकी कहीं शादी नहीं हो रही हो या कोई खामी हो…जो सामाजिक रीति रिवाज के साथ में सुखमय जीवन जीने के लिए एक सुशील युवती की तलाश कर रहा हो। यह महिलाएं अपने एजेंट के माध्यम से उससे पहले दोस्ती करती है और उसके बाद उसे अपने झांसे में लेकर लड़की दिखा कर पैसे की मांग करती है। जब सौदा पट जाता है, तो यह महिलाएं उस युवती की कभी बहन बन जाती है, तो कभी मां और दुल्हन की कोर्ट मैरिज करवा कर उसे युवक के साथ भेज देती है। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस नार्थ थोड़ा में रहने वाले फरियादी रवि सिंह ने शिकायत की तब पुलिस को इस बात की भनक लगी कि इस तरह का मामला भी संचालित हो रहा है जिसमें एक गिरोह काम कर रहा है। जब पुलिस ने विवेचना शुरू की तो एक के बाद एक महिलाओं के नाम सामने आने लगे जिसमें 3 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ में पुलिस ने पूरी कहानी समझी तो यह सामने आया कि सबसे पहले रवि नामक फरियादी ने अपने दोस्त जो देवास में रहने वाला है उससे बात की और उससे शादी करने के लिए किसी अच्छी युवती की तलाश करने के लिए कहा देवास निवासी विनोद ने मंजू नामक महिला से संपर्क किया और उसके आधार पर वह पूजा से मिला। पूजा और मंजू ने मिलकर रेशमा नामक महिला से रवि सिंह को मिलाया। रवि ने रेशमा से शादी की लेकिन दूसरे ही दिन वह अपने भाई को घर बुलाकर कहीं चली गई जिसके बाद वापस नहीं लौटी। शादी करने के एवज में तीनों महिलाओं द्वारा 90,000 रुपए की डील हुई, जिसमें रवि द्वारा 75000 रुपए महिला को दे दिए गए लेकिन वापस नहीं लौटी तो पुलिस की शरण ली। पूरी घटना की तीनों ही महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने के बाद महिलाओं ने पूछताछ में बताया जिस रेशमा नामक महिला से फरियादी रवि की शादी की गई थी, वह असल में राधिका उर्फ वर्षा थी, वर्षा ने नाम बदलकर रवि के साथ कोर्ट मैरिज की और एक रात बाद दूसरे दिन अपने भाई को बुलाकर रहो चक्कर हो गए वहीं महिलाएं अगले शिकार की तलाश में घूम रही थी।

गौरतलब है कि पूरे गिरोह की सरगना मंजू और पूजा के पति जेल में एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार हो चुके हैं जिनकी जमानत करवाने के लिए महिलाओं ने इस तरह का खेल रचा था लेकिन पुलिस को आशंका है कि यहां महिलाएं पहले भी इस तरह के अपराध को अंजाम दे चुकी है फिलहाल पुलिस इन से सख्ती से पूछताछ कर रही है और अन्य पीड़ितों की भी तलाश कर रही है जिनके साथ इस तरह का धोखा हुआ है।

इंदौर अपार्टमेंट में चल रहे ‘सेक्स रैकेट’ का पर्दाफाश     |     Thursday Ka Rashifal: आज मनोरंजन का मिलेगा मौका, वाणी पर रखें संयम, पढ़ें अपना राशिफल     |     योगी आदित्यनाथ का जीवन परिचय, इतिहास | Yogi Adityanath Biography in Hindi     |     कपिल शर्मा का जीवन परिचय एवं शो की जानकारी | Kapil Sharma Biography in hindi     |     जेलों में अब नवविवाहिता संग समय बिता सकेंगे कैदी, रखना होगा इन बातों का ध्यान     |     दरिंदगी की हद! मेले से लौट रही किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र दौड़ाया     |     हंसते-हंसाते सबको रुला गए गजोधर भइया: नहीं रहे काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव 41 दिन की लंबी लड़ाई हार गए एक्टर     |     अंकिता लोखंडे (बायोग्राफी) जीवन परिचय |Ankita Lokhande Biography In Hindi     |     Indira Ekadashi Vrat 2022: आज है इंदिरा एकादशी व्रत, जानें मुहूर्त, व्रत और पूजा की सही विधि     |     Wednesday Ka Rashifal: आज दांपत्य जीवन में मिलेगा सुख, आर्थिक लाभ का बन रहा योग, पढ़ें अपना राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088