हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

जीजा साली के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, मोबाईल चार्जर की वायर से घोंट दिया गला

नरसिंहपुर: नरसिंहपुर जिले के करेली थानांतर्गत कोदसा गांव में जीजा साली के अवैध संबंधों ने एक युवक की जान ले ली। दरअसल पत्नी के अवैध संबंधों की पति को भनक लगी तो वह नाराज हो गया। इसके बाद पत्नी ने जीजा से मिलकर पति को मोबाइल चार्जर की तार से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। अपराध को छिपाने के लिए लाश को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में युवक की लाश को बरामद कर लिया और सारे घटनाक्रम से पर्दा उठाया और तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर न्यायालय भेजा गया है।

नगर निरीक्षक अनिल सिंघई ने बताया की 24 जनवरी से कोदसा निवासी 32 वर्षीय सपनेश पटैल घर से लापता था। पत्नी के मुताबिक उसे रिश्ते में जीजा सूर्यप्रकाश पटैल अम्हेटा निवासी से मिलने गया था जिसके आधार पर तकनीकी जांच और मोबाईल लोकेशन से पता चला कि मृतक की पत्नी सुलेखा और सूर्यप्रकाश के अनैतिक सम्बंध थे। पुलिस पूछताछ में खुद आरोपी सूर्यप्रकाश पटैल ने कबूला किया कि उसने मृतक सपनेश की पत्नी सुलेखा से प्रेम संबंध को बनाये रखने के लिए हत्या कर लाश को तालाब में पत्थरों से ढक दिया था।

पुलिस ने बताया कि मृतक सपनेश को पत्नी सुलेखा और रिश्ते में जीजा सूर्यप्रकाश के अवैध सम्बंध की जानकारी हो गई थी इसलिए उसे सुलेखा और सूर्य प्रकाश के मिलने पर आपत्ति थी इसलिए सपनेश को रास्ते से हटाने के लिये पत्नी सुलेखा की सहमति के बाद आशिक सूर्यप्रकाश ने अपने बठियार ब्रजेश यादव के साथ मिलकर 24 जनवरी की रात हाइवे किनारे नहर के पास शराब पिलाकर मोबाईल चार्ज की लीड से गला दबाकर हत्या कर दी।

वहीं लाश ठिकाने लगाने के लिये जबलपुर रोड शेड नदी पहुंचे। लेकिन लाश ठिकाने लगाने का मौका नहीं मिलने पर वहां से जैतपुर टोल होते हुए कच्चे रास्ते से हर्रई के नजदीक परतापुर तालाब में मृतक के कपड़े उतारकर अर्धनग्न हालत में फेंक दिया और लाश बाहर न निकले इसलिये उसपर बड़े बड़े पत्थर से दबा दिया।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088