हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

बदमाश भय्यू सुरीला रासुका के तहत गिरफ्तार, पुलिस ने शहर में निकाला जुलूस

इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार आपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। वही पुलिस भी अब सतर्क नजर आने लगी है और लगातार बदमाशों पर लगाम कसती नजर आ रही है।

इंदौर: इंदौर में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार आपराधिक घटनाओं में भी इजाफा हो रहा है। वही पुलिस भी अब सतर्क नजर आने लगी है और लगातार बदमाशों पर लगाम कसती नजर आ रही है। इसी कड़ी में इंदौर की खजराना थाना पुलिस ने अपने क्षेत्र के कुख्यात एवं लिस्टेड बदमाश का क्षेत्र में जुलूस निकाला। इस दौरान लिस्टेड बदमाश अलग अलग अंदाज में पुलिस से माफी मांगता नजर आ रहा है।

दरअसल, खजराना पुलिस ने देर रात भय्यू सुरीला नामक लिस्टेड बदमाश को गिरफ्तार किया और उसका जुलूस उसी जगह निकाला जहां उसकी तूती बोलती थी। इस दौरान लिस्टेड बदमाश अलग-अलग तरह के नारे भी लगा रहा था तो वहीं कह रहा था कि अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है। बता दें लिस्टेड बदमाश पर 32 से अधिक अपराध दर्ज है और वह क्षेत्र में लगातार अपराधिक घटनाओं को भी अंजाम देता रहता था। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी एहसान उर्फ भय्यू सुराला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर 10000 का इनाम भी घोषित किया हुआ था। आरोपी लगातार पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी क्षेत्र में ही घूम रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और उसका क्षेत्र में जुलूस निकाल दिया।

बता दे पिछले दिनों आरोपी ने क्षेत्र में रहने वाली एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर में घुसकर तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया था और उसके सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया था और उसी के बाद से आरोपी को पुलिस तलाश रही थी। वही कुख्यात बदमाश लगातार विभिन्न क्षेत्रों में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जुटा हुआ था वही आरोपी ने तराना के भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर भी उसने प्राणघातक हमला किया था फिलहाल मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। आरोपी सलमान लाला को एक वीडियो वायरल कर उसने चैलेंज किया था।

बता दे कुख्यात बदमाश भय्यू सुरीला ने कुख्यात गैंगस्टर सलमान लाला को एक वीडियो वायरल कर चैलेंज किया था। वीडियो में भय्यू सुरीला ने सलमान लाल को चैलेंज करते हुए कहा था कि बदमाश बनने का काफी शौक है तो एक बार हमारे सामने आए और पुलिस के द्वारा लगातार भय्यू सुरीला के फेसबुक और सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नजरें जमाए हुए थे और जैसे ही पुलिस को उसकी लोकेशन के बारे में जानकारी मिलती थी तो पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग जगह पर उसकी तलाश में जुट जाती थी फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088