हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

MP के गृहमंत्री ने ममता बनर्जी को बताया आदमखोर, कहा- बीजेपी कार्यकर्ताओं का कर रहीं शिकार

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर तंज कसा है।  मंगलवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली के बाद ममता ने कहा था कि वह बंगाल की रॉयल टाइगर हैं।

ममता दीदी के इस बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री ने कहा कि जिस दुर्गा मां की सवारी को लोगों को रक्षा करनी चाहिए थी वह टाइगर आदमखोर हो गया है। इस आदमखोर टाइगर ने पश्चमि बंगाल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं को अपना शिकार बनाया है।

पश्चिम बंगाल के प्रभारी बनाए गए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता सरकार पर एक बार फिर निशाना साधा है। उनका कहना है कि पश्चिम बंगाल में अभी परिवर्तन की बयार चल रही है। वहां जैसे-जैसे चुनाव पास आएंगे ये बयार आंधी में बदलेगी। मतदान के समय तूफान होगा और मतगणना के दिन सुनामी आएगी, जो बातें मैंने उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले कही थीं, वैसा ही बंगाल में होगा।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही बीजेपी और तृणमुला कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गई है। मंगलवार को बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा और राज्‍य की सीएम व तृणमूल सुप्रीम ममता बनर्जी ‘बयान वार’ में उलझे, जहां ममता ईस्‍ट बर्धमान और मुर्शिदाबाद जिले में प्रचार पर थीं। वहीं नड्डा बीरभूम के तारापीठ और झारग्राम के लालगढ़ में थे। झारग्राम के लालगढ़ एरिया, पूर्व में माओवादियों का गढ़ रह चुका है यहां बीजेपी अपना आधार बनाने की कोशिश में जुटी है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088