SMTV India
Local & National Breaking News

मंत्री सिलावट के विधानसभा क्षेत्र के हॉस्पिटलों में छापे, भारी अनियमितता की शिकायत पर कार्रवाई

सांवेर के बीएमओ यानि के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर आदित्य चौरसिया ने बताया कि राज हॉस्पिटल बीच शहर में संचालित हो रहा है।

18

इंदौर: इंदौर जिले के सांवेर में कोरोना संकट में मरीजों और आमजन की शिकायत पर प्रशासन एक्शन मोड में आया है। जहां एक के बाद एक अस्पतालों पर छापामारे करते हुए अस्पतालों की जांच की जा रही है। इस दौरान लोग इधर उधर भागते दिखे, मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने अस्पताल के रजिस्टर व कई दस्तावेज जप्त कर लिए हैं, जिनकी जांच पड़ताल की जा रही है।

कोरोना के संकट में लोगों की जेब पर डाका डालने वाले अस्पतालों पर प्रशासन का शिकंजा लगातार सख्त होता दिख रहा है, सांवेर नगर में जीडी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के बाद बाजार चौक के समीप प्रशासनिक अधिकारियों ने राज हॉस्पिटल पर छापा मार कार्यवाही की। जहां से कई दस्तावेज जब्त किये गए है और अस्पताल की कार्यप्रणाली व अन्य बिंदुओं पर जांच जारी है। सांवेर के बीएमओ यानि के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर आदित्य चौरसिया ने बताया कि राज हॉस्पिटल बीच शहर में संचालित हो रहा है।

इसको लेकर कई समय से विभिन्न तरह की अनियमितताएं बिल में गड़बड़ी ओर मरीजों के इलाज में लापरवाही की शिकायतें मिलने पर तहसीलदार तपिश पांडे के नेतृत्व में अधिकारियों ने पुलीस के साथ कार्रवाई की। जहां अस्पताल में पहुंचते ही डॉक्टर्स और अन्य स्टाफ में हड़बड़ाहट हो गई।जानकारी के मुताबिक उक्त अस्पताल में भारी अनियमितता के साथ ही डॉक्टरों को भगवान का दर्जा देने वाले ग्रामीण मरीजों के स्वास्थ्य और जान के साथ भारी खिलवाड़ किया जा रहा था। मामले में फिलहाल जांच जारी है।

SMTV India