हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

1400 न्यूड फोटो लीक होने के बाद थाईलैंड के ‘प्लेबॉय’ किंग ने गर्लफ्रेंड को बनाया रानी

बैंकाकः थाईलैंड के किंग महा वजिरालोंगकोर्न ने अपनी गर्लफ्रेंड आर्मी अस्पताल की नर्स सीनीत वोंगवजिरापकडी की 1400 न्यूड फोटो ऑनलाइन लीक होने के बाद अपनी दूसरी रानी बना लिया है। मंगलवार कोकिंग ने वोंगवजिरापकडी को उनके 36वें जन्मदिन पर ताज पहनाकर अपनी रानी  का दर्जा दिया। वोंगवजिरापकडी के जन्मदिन पर थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में बुद्धिस्ट सेरेमनी के तौर पर मछलियों और पक्षियों को भी रिहा किया गया।  

कोई के नाम से जानी जाने वालीं वोंगवजिरापकडी की  न्यूड और अर्धनग्न तस्वीरें  लीक होने के बाद थाईलैंड में  हड़कंप मच गया था। तस्वीरों के लीक होने को राजा की पत्नी सुथिडा से जोड़कर देखा जा रहा था। माना जा रहा था कि वोंगवजिरापकडी और राजा की पत्नी सुथिडा के बीच राजा को लेकर झगड़ा होने के बाद इन तस्वीरों को लीक किया गया।  पिछले साल अचानक वोंगवजिरापकडी को जेल में बंद कर दिया गया था । उन पर आरोप था कि वह रानी की छवि खराब कर रही हैं। जेल से रिहाई के बाद वोंगवजिरापकडी को रॉयल दर्जा दिया गया है।

द टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक वोंगवजिरापकडी की न्यूड फोटोज को उनके द्वारा ही खींचा गया इन तस्वीरों को किसी अज्ञात व्यक्ति के जरिए थाईलैंड की राजशाही के खिलाफ आलोचनात्मक लेख लिखने के लिए जाने जाते ब्रिटिश पत्रकार एंड्रियू मैकग्रेगर मार्शल को भेज दिया गया। मार्शल ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि इन तस्वीरों को वोंगवजिरापकडी ने खुद अपने मोबाइल फोन से लिया है।  लगता है कि इन तस्वीरों को वो राजा को भेजना चाहती थीं। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088