SMTV India
Local & National Breaking News

गैरेज में चिराग जवेलर्स के मालिक की निर्मम हत्या

32

छतरपुर: बेलगाम कानूनों व्यवस्था में एक नई हत्या की वारदात आज नौगांव नगर में जुड़ गई। चिराग जेवलर्स के मालिक आशीष गुप्ता के गैरज में बालकिशन चौबे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक MP से सटे उत्तरप्रदेश के गांव खमा का निवासी था जिसकी गिनती आदतन अपराधी के रूप में होती थी।

बताया जाता है कि जिस गैराज में हत्या हुई है। वह अनैतिक कार्यों के लिये जनचर्चा में रहा है। माना जा रहा है गैराज में उपस्थित ही किसी व्यक्ति ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या के कारण के पीछे कोई जमीनी फर्जीवाड़े की खबर चर्चाओ में है। जानकारी अनुसार शनिवार की रात्रि करीब 9 बजे नौगाव के वार्ड 10 में आशीष गुप्ता के गैराज में बालकिशन चौबे की गोली मार हत्या कर दी। मृतक जिस कुर्सी पर बैठा था उसे वहीं पर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या की वारदात को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हैं। जिनके मुताबिक हत्यारा गैराज में उपस्थित लोगो में ही से है।

बताया जा रहा है की मृतक बालकिशन ने ग्राम नेगुवा के निवासी किसी परिवार के साथ जमीन  का फर्जीवाड़ा किया था। संभावना जताई जा रही है की जमीन फर्जीवाड़े के कारण बालकिशन की हत्या की गई है। यह भी बताया जा रहा है की जिस गैराज में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है वह जश्न का अड्डे को लेकर सुर्खियों में रहा है । फिलहाल पुलिस मौके पर है और बंद दरवाजे में पड़ताल कर रही है। हालांकि अब देखना है कि इस क्या न हत्याकांड का सच बंद दरवाजे से बाहर क्या निकलकर आता है।

SMTV India