हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

FAU-G गेम का भारत में दिखा जबरदस्त क्रेज, मात्र एक दिन में हुए इतने लाख डाउनलोड

नई दिल्ली। मेड इन इंडिया गेम FAU-G (Fearless and Unites Guards) को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। गेम को भारत में गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी 2021 को लॉन्च कर दिया गया है। गेम की लॉन्चिंग के बाद से भारत में इस लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। FAUG गेम को लॉन्चिंग के महज 24 घंटों के भीतर 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। इससे पहले FAU-G को पिछले साल नवंबर माह में Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया गया था। लॉन्चिंग से पहले FAU-G गेम के 50 लाख से प्री-रजिस्ट्रेशन हुये हैं। 

इन स्मार्टफोन में नहीं चलेगा गेम  

FAU-G गेम को को 4.1 रेटिंग मिली है। गेम Google Play Store पर 500MB साइज में डाउनलोड के लिए मौजूद है। PUBG गेम के लाइट वर्जन को कुछ वक्त बाद भारत में लॉन्च किया जाएगा। FAUG गेम खेलने के लिए कंपनी यूजर से कुछ प्राइवेट डेटा एक्सेस करेगी, जिसमें यूजर का नाम और अन्य डिटेल शामिल होगी। FAU G गेम को शुरुआती तौर पर एंड्राइड यूजर के लिए लॉन्च कर दिया गया है। FAUG गेम एंड्राइड 8, 9 10 या फिर एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। FAU G गेम एंड्राइड 8 के पुराने वर्जन वाले स्मार्टफोन पर FAUG गेम काम नहीं करेगा।

जल्द iPhone के लिए लॉन्च होगा गेम 

FAUG गेम को जल्द iOS बेस्ड iPhone और iPads यूजर के लिए लॉन्च किया जाएगा। यूजर गेम को Google Play store से डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हैं। गेम को डाउनलोड करने के लिए यूजर को कंपनी की टर्म एंड पॉलिसी को एक्सेप्ट करना होगा। PUBG Mobile गेम बैटल रॉयल गेम मोड के साथ आएगा, जो यूजर को एक टीम के तौर पर और व्यक्तिगत तौर पर खेलने का ऑप्शन उपलब्ध कराएगा। वही दूसरी तरफ FAUG गेम में यूजर को व्यक्तिगत तौर पर खेलने का ऑप्शन उपलब्ध कराया गया है। nCore Games ने FAUG गेम को डेवलप किया है। कंपनी FAUG गेम में बैटल रॉयल मोड और ऑनलाइन मल्टी प्लेयर मोड देने की तैयारी कर रही है। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088