ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

टक्कर मारने के बाद किए भद्दे इशारे युवक को महिला ने 1 किमी तक घसीटा

18

बेंगलुरू से एक दिल दहला देने वाले हादसे का वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला ने अपनी कार के बोनेट पर युवक को घसीटते हुए ले गई। यह वीडियो शहर के जनाना भारती नगर इलाके का है। पुलिस ने बताया कि दो कार टाटा नेक्सन और मारुति स्विफ्ट की टक्कर हो गई थी। टाटा नेक्सन को एक महिला चला रही थीं। जिसका नाम प्रियंका बताया जा रहा है। वहीं पीड़ित युवक का नाम दर्शन है। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर के बाद दोनों के बीच बहस हो गई।

युवती ने एक किमी तक दौड़ाई कार

जब दर्शन ने प्रियंका की कार रोकनी चाही तो उसने अपनी गाड़ी स्टार्ट कर दी। युवक ने कार को आगे बढ़ने से रोकने के लिए बोनेट पर छलांग लगा दी। इस बीच युवती ने टाटा नेक्सन आगे बढ़ा दी। बोनेट पर लटके दर्शन के साथ प्रियंका ने करीब एक किमी तक कार चलाई।

वलगन साइन दिखाया

ट्रैफिक वेस्ट के डिप्टी कमिश्रर ऑफ पुलिस ने बताया कि युवती ने युवक की कार को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद दर्शन ने उसे रोकने की कोशिश की। इस बीच प्रियंका ने उसे गंदा इशादा किया और भागने की कोशिश की। जब दर्शन ने कार से बाहर आने को कहा तो उसने मना कर दिया और कार चलाती रही। दर्शन ने खुद को बचाने के लिए बोनेट पर छलांग लगा दी। इसके बाद भी युवती नहीं रुकी और गाड़ी चलाती रही।

दोनों के खिलाफ केस दर्ज

डीसीपी ने आगे कहा कि जब प्रियंका ने कार रोकी तो दर्शन और उसके दोस्तों ने महिला की कार में तोड़फोड़ की। पुलिस ने महिला पर धारा 307 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं दर्शन और उसके दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज किया है।

SMTV India