हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

बेरोजगारी के खिलाफ मैदान में उतरी कांग्रेस की युवा विंग, कहा- नौकरी दो या डिग्री वापस लो

कटनी: कटनी के कचहरी चौक में हज़ारों एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, प्रदेश अध्यक्ष विधायक विपिन वानखेड़े और प्रदेश प्रभारी नितिन गौड़ के नेतृत्व में किया गया। प्रदर्शनकारियों के ऊपर पुलिस ने वाटर कैनन से पानी भी छोड़ा और गिरफ्तारी की गई।

एनएसयूआई के प्रभारी मप्र नितिश गौड़ ने बताया कि केंद्र में बैठी बीजेपी की सरकार ने वादा किया था कि वे देश के हर बेरोजगार को उसकी डिग्री के अनुसार रोजगार दिया जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और करोड़ों बेरोजगार नौकरी की तलाश करते करते ओवर एज हो गए और उनकी डिग्री रखी की रखी रह गई। केंद्र सरकार की युवाओं को रोज़गार देने की वादाखिलाफ़ी के विरोध में “नौकरी दो या डिग्री वापस” लो की राष्ट्र्व्यापि मुहीम के अंतर्गत कटनी एसडीएम कार्यालय का महाघेराव किया। इस आंदोलन की शुरुआत कटनी जिले से हुई है।

प्रभारी मप्र नितिश गौड़ ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने जबरन उनपर वाटर कैनन छोड़ा। हमारे कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को घसीटा गया जिसमें प्रदेश अध्यक्ष विधायक विपिन वानखेड़े के अंगूठे में चोट आई है और एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष दिव्यंशू मिश्रा अंशू को भी इस दौरान चोटे आई है।

इस राष्ट्र्व्यापि प्रर्दशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन प्रदेश अध्यक्ष व विधायक विपिन वानखेड़े प्रभारी मप्र नितिश गौड़ के नेत्रत्व में किया गया जिसमें कटनी जिले के राष्ट्रीय समन्वयक व ज़िलाध्यक्ष दिव्यंशू मिश्रा अंशू व समस्त कोंग्रेसजन एनएसयूआइ के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं सहित समस्त छात्र मुहीम में शामिल हुए। सभी ने कटनी के गणेश चौक से रैली निकाल एसडीएम कार्यालय पहुंच महाघेराव किया।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088