हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

कुलदीप यादव के लिए दुखी है ये भारतीय क्रिकेटर, लगातार हो रहे हैं नजरअंदाज

चेन्नई। Ind vs Eng: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने रविवार को कहा कि वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए ‘दुखी’ महसूस करते है। कुलदीप यादव को एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। उनके टीम में रहते हुए कुछ ही घंटे पहले टीम में शामिल हुए शाहबाज नदीम को मौका दिया गया था।

लेफ्ट आर्म स्पिनर कुलदीप यादव ने जनवरी 2019 के बाद से भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट मैच नहीं खेला है। यहां तक कि वे हर समय टेस्ट टीम का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उनको प्लेइंग इलेवन में नहीं चुना जा रहा है। वास्तव में वह भारतीय टीम में एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हाल ही में संपन्न हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में एक भी मैच नहीं खेला था। आखिरी बार वे सिडनी में टेस्ट मैच खेलते हुए आए नजर आए थे। उस मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था।

वसीम जाफर ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “कुलदीप यादव की मदद नहीं कर सकता, लेकिन उनके लिए दुखी हूं। अगस्त के बाद से वह एक बायो-बबल से दूसरे बायो-बबल में यात्रा कर रहे हैं, पर अब तक उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका नहीं मिला है।

उन्होंने आगे कहा है कि कुलदीप आपको उम्मीद नहीं खोनी चाहिए। आपने पहले भी ऐसा किया है और मुझे यकीन है कि आपको एक मौका मिलेगा जो आप इसे फिर से करेंगे। कानपुर के इस 26 वर्षीय खिलाड़ी ने अब तक देश के लिए केवल छह टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 24 विकेट उन्होंने चटकाए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले कुलदीप यादव ने क्रिकइन्फो से बात करते हुए कहा था कि आत्मविश्वास हासिल करने के लिए एक मैच खेलने के लिए उत्सुक हैं। कुलदीप ने कहा था, “जब आप नियमित क्रिकेट खेलते हैं तो आत्मविश्वास अपने आप आ जाता है। अगर मैं पहला मैच खेलता हूं, तो मैं अगला मैच खेलने के लिए बेहतर स्थिति में रहूंगा। मानसिक रूप से मैंने खुद को बहुत आराम दिया है। उसके बाद ही मेरे आत्मविश्वास का स्तर चरम पर रहेगा।”

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088