हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

उज्जैन में टीआइ ने छुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पैर, बोले- मेरे सीनियर थे

उज्जैन। सियासी समीकरण टटोलने और भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन आए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का एक वायरल वीडियो रविवार को चर्चा में रहा। दरअसल शर्मा के उज्जैन आगमन के दौरान शहर के माधव नगर थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने उनके पांव छू लिए। वीडियो वायरल हुआ तो थाना प्रभारी का कहना था कि शर्मा कॉलेज में उनके सीनियर रहे हैं। वे उनका बहुत सम्मान करते हैं, इसलिए पांव छुए।

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार शाम उज्जैन आए थे। यहां उन्होंने भाजपा के संभागीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। किसान आंदोलन को लेकर शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग हमेशा देश विरोधी काम करते हैं। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद शर्मा इंदौर में आयोजित पार्टी के पदाधिकारी सम्मेलन में शामिल होने रवाना हो गए थे। टीआइ प्रजापति द्वारा उनके पैर छूने का घटनाक्रम इसी दौरान का है। वीडियो रविवार को वायरल हुआ। वीडियो में टीआइ प्रजापति कार से उतर रहे वीडी शर्मा के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं।

पारिवारिक संबंध हैं

मामले को लेकर टीआइ दिनेश प्रजापति का कहना है कि वीडी शर्मा कॉलेज में उनके सीनियर थे। उज्जैन दौरे के दौरान गाड़ी से उतरते ही उन्होंने परिवार का हालचाल पूछा था। उनके लिए मन में सम्मान था। भावुक था, इसलिए पांव छुए। उनसे पारिवारिक संबंध हैं। हालांकि टीआइ ने यह भी स्वीकार किया कि ड्यूटी के दौरान उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088