हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

CMHO की प्रताड़ना से तंग बाबू ने खाया ज़हर! परिजनों ने स्वास्थ्य अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

बैतूल: मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक बाबू ने जहर खा लिया। गंभीर हालत में कर्मचारी को निजी अस्पातल में भर्ती करवाया गय, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने CMHO रहे प्रदीप धाकड़ पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। सूचना मिलते ही अधिकारी कर्मचारी निजी अस्पताल पहुंचे। जानकारी के मुताबिक साल 2017 में एक एंबुलेंस दुर्घटना ग्रस्त हुई थी। उस वक्त के एम्बुलेंस प्रभारी बलवंत राजपूत पर विभागीय कार्रवाई चल रही थी। विभागीय कार्रवाई में वरिष्ठ अधिकारी के असहयोग से बाबू बलवंत राजपूत बहुत दिनों से परेशान था, जिसके बाद आज उसने ये कदम उठाया।

मृतक की पत्नी प्रीती राजपूत ने बताया कि एम्बुलेंस दुर्घटना के बाद जांच में सीएमएचओ सहयोग नहीं कर रहे थे। प्रीति के मुताबिक उनके पति को सीएमएचओ प्रदीप धाकड़ आरसी बुक के लिए परेशान कर रहा था।

तंग आकर कर्मचारी ने बुधवार सुबह जहर खाकर अपनी इहलीला खत्म कर ली। बता दें कि बुधवार सुबह कर्मचारी खाना खाकर घर से ऑफिस के लिए निकला था। ऑफिस में उल्टी होने के बाद उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जंहा उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारी कर्मचारी निजी अस्पताल पहुंचे।

वहीं, सीएमएचओ ने बयान देते हुए कहा कि उन्होंने हाल ही में ज्वाइनिंग की है। उन्हें इस तरह के प्रकरण की जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि अगर उनको परेशानी बताई जाती तो निश्चित तौर पर कर्मचारी की सहायता करते।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088