ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

Twitter Outage: ट्विटर की सेवा पड़ी ठप्प, लॉगिन करने में यूजर्स को हो रही परेशानी

खबरों की मानें तो माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म के वेब संस्करण तक पहुंचने में यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस बारे में कुछ यूजर्स द्वारा शिकायक की गई. यूजर्स इस समस्या को सुबह 7 बजकर 13 मिनट से झेल रहे हैं.

33

सोशल मीडिया साइट ट्विटर गुरुवार के दिन ठप्प पड़ गया. इस कारण हजारों यूजर्स को लॉगिन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. खबरों की मानें तो माइक्रो ब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म के वेब संस्करण तक पहुंचने में यूजर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस बारे में कुछ यूजर्स द्वारा शिकायक की गई. यूजर्स इस समस्या को सुबह 7 बजकर 13 मिनट से झेल रहे हैं.

दिख रहा यह मैसेज

यूजर्स जब वेबसाइट का उपयोग कर आईडी-पासवर्ड दर्ज कर लॉगिन कर रहे है तो उन्हें एक मैसेज मिल रहा है. जहां लिखा है कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें, यह आपकी गलती नहीं है. आईए फिर से प्रयास करें रिफ्रेस या लॉगआउट करने के विकल्प भी दिखाई दे रहे हैं.

सुबह से हो रही दिक्कत

गुरुवार की सुबह 6.05 बजे डाउनडिटेक्टर ने बताया कि 10 हजार से अधिक लोगों ने प्लैटफॉर्म पर हो रही दिक्कतों की सूचना दी है. डाउनडेटेक्टर के ट्वीट के मुताबिक उपयोगकर्ता द्वारा किए गए रिपोर्ट से पता चला है कि 7.13 बजे से यूजर्स को लॉगइन करने में समस्या हो रही है.

11 दिसंबर को भी ट्विटर हुआ था डाउन

इससे पहले 11 दिसंबर को ट्विटर डाउन हुआ था. इस दौरान कई यूजर्स ने ट्विटर आउटेज की जानकारी शेयर की थी. यूजर्स ने दावा किया था कि वे अपनी टाइमलाइन को रिफ्रेश नहीं कर पा रहे हैं. वहीं कुछ अकाउंट्स सस्पेंड भी दिखाई दे रहे थे. वहीं कुछ अन्य यूजर्स का कहना था कि यह आउटेज की समस्या केवल एंड्रॉयड यूजर्स को देखने को मिल रही है.

SMTV India