ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

मेमू ट्रेन की चपेट में आने से दो गैंगमैन की मौत

10

विदिशा/गंजबासौदा। बीना से चलकर भोपाल की ओर जाने वाली मेमू ट्रेन की चपेट में आ जाने से पटरी पर काम कर रहे दो गैंगमैन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मंगलवार दोपहर को हुआ। मृतक गैंगमैन की पहचान दोजीलाल अहिरवार (45) और मुन्नालाल कुर्मी (59) के रूप में हुई।

रेलवे कर्मचारियों ने बताया कि दोनों गैंगमैन पटरी पर लगी चाबियों को ठीक कर ग्रीस लगा रहे थे। इसी दौरान गंज बासौदा स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बेतोली फाटक के पास बीच के रेलवे ट्रैक पर मेमू ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में ये दोनों आ गए। जानकारी मिलते ही नहीं रेलवे के अधिकारी और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को राजीव गांधी जनचिकित्सालय लाया गया। दोनों गैंगमैन बीना के रहने वाले थे, जो वर्तमान में गंज बासौदा में रहकर रेलवे में गैंगमैन के पद पर काम कर रहे है थे।

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर करीब 1.30 बजे मेमो ट्रेन गंजबासौदा स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर आई थी। उसके बाद ट्रेन भोपाल के लिए रवाना हुई। ट्रेन स्टेशन से थोडी दूर ही चली थी कि रेलवे किमी नंबर 928/29-31 मिडिल लाइन ट्रैक पर यह हादसा हो गया। इस बारे में रेलवे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

SMTV India