SMTV India
Local & National Breaking News

Violence in Bengal- भाजपा कार्यकर्ताओं पर बूथ में घुसने का आरोप में पूर्वी मिदनापुर में फायरिंग, दो सुरक्षाकर्मी घायल

पूर्वी मिदनापुर में एक मतदान केंद्र पर फायरिंग हुई, जिसमें दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं।

9

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत पांच जिलों की 30 सीटों के लिए मतदान जारी है। मतदान शुरू होने के दो घंटे बाद ही हिंसक झड़पों की खबरें आनी शुरू हो गई हैं। पूर्वी मिदनापुर में एक मतदान केंद्र पर फायरिंग हुई, जिसमें दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं।

पूर्वी मिदनापुर के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के सत्सतामल में शनिवार सुबह मतदान शुरू होने से पहले गोलीबारी हुई, जिसमें दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। भाजपा जिला अध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि टीएमसी से जुड़े लोग अरगोला पंचायत क्षेत्र में लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के भाई ने सौमेंदु अधकारी ने आरोप लगाया कि कई जगहों पर ईवीएम में खराबी देखने को मिल रही है। जबकि बूथ संख्या संख्या 149 पर मतदाताओं को मतदान करने से रोका जा रहा है। सौमेंदु अधिकारी ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से संपर्क किया कि स्वतंत्र और निष्पक्ष मतदान होना चाहिए। उन्होंने कहा कि बाकी जगहों पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से चल रहा है।

पश्चिमी मिदनापुर से बीजेपी के उम्मीदवार समित दास ने आरोप लगाया है कि ग्रामीण इलाकों में कुछ जगह टीएमसी के लोग अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बूथ नंबर 266 और 267 पर 7 से 8 की संख्या में प्रवेश कर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश की। टीएमसी लोगों को डरा धमका रही है।

SMTV India