SMTV India
Local & National Breaking News

मां की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया बेटा, जलती चिता में कूदा बेटा, 51% झुलसा

बेटा अपनी मां की मौत बर्दाश्त नहीं कर सका। मां की चिता को आग देते ही बेटा जलती चिता पर अचानक से कूद गया। इस हृदय विदारक दृश्य को देख वहां मौजूद लोग की आंखे खुली की खुली रह गई। वही अब जो इस खबर को सुन रहा है उसका भी दिल दहल जा रहा है। चिता के पास...

27

भोपाल: राजधानी भोपाल में श्मशानघाट पर माहौल उस समय बेहद गमगीन हो गया जब बुजुर्ग मां की जलती चिता पर अचानक बेटा कूद पड़ा। दरअसल, बेटा अपनी मां की मौत बर्दाश्त नहीं कर सका। मां की चिता को आग देते ही बेटा जलती चिता पर अचानक से कूद गया। इस हृदय विदारक दृश्य को देख वहां मौजूद लोग की आंखे खुली की खुली रह गई। वही अब जो इस खबर को सुन रहा है उसका भी दिल दहल जा रहा है। चिता के पास अफरा-तफरी मच गई। जैसे तैसे चिता से हटाकर व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज चल रहा है। वही इस पूरे मामले को लेकर व्यक्ति का ये कहना है कि उसे अचानक चक्कर आ गया था और वह चिता पर गिर गया।

क्या है पूरा मामला

बीते शनिवार को भदभदा विश्राम घाट ये हृदयविदारक घटना हुई। राजधानी के कोटरा, नेहरू नगर ईडब्ल्यूएस में रहने वाली 85 वर्षीय चंद्रवती सराठे की किसी गंभीर बीमारी की वजह से मौत हो गई। इनके दो बेटे है। मां की मृत्यु के बाद उनके शव की अंतिम यात्रा भदभदा विश्राम घाट पहुंची। पूरे विधि विधान के साथ चंद्रवती का अंतिम संस्कार बड़ा बेटा दीपक कर रहा था वही छोटा बेटा प्रदीप भी साथ में था। इसी दौरान भाई ने जैसे ही चिता की परिक्रमा पूरी की, इतने में छोटा बेटा प्रदीप अचानक चिता की तरफ बढ़ा और चिता पर लेट गया। जैसे तैसे उसे चिता से उठाकर हजेला अस्पताल में भर्ती कराया।

SMTV India