हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

UPPCL Recruitment 2022: यूपीपीसीएल में असिस्टेंट इंजीनियर के 113 पदों पर वैकेंसी, 59 हजार तक मिलेगा वेतन

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का ये अच्छा मौका है.

UPPCL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. यूपीपीसीएल के नोटिफिकेशन के मुताबिक कुल 113 पदों पर भर्ती की जानी हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की प्रक्रिया 11 जनवरी, 2022 से शुरू हो रही है. इन पदों के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 31 जनवरी, 2022 है.

UPPCL Recruitment 2022: पदों की संख्या
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/पावर) -75 पद
असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन) – 14 पद
असिस्टेंट इंजीनियर (कंप्यूटर साइंस/इनफॉर्मेशन टेक्‍नोलॉजी) – 24 पद

इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का ये अच्छा मौका है. वहीं सलेक्टेड कैंडिडेट्स को पे मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत 59,500 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा.

इस भर्ती के लिए कैंडिडेट्स के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है. हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार रिजर्वड कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी.

कैंडिडेट्स का सलेक्शन ऑनलाइन एग्जाम और पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इसके लिए सामान्य/ओबीसी/दूसरे राज्य के उम्मीदवारों को 1,180 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. जबकि यूपी के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कैटेगरी के उम्मीदवार को 826 रुपये फीस देनी होगी.

UPPCL Recruitment 2022: ऐसे करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार 11 जनवरी से 31 जनवरी 2022 तक आवेदन जमा कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद आगे इस्तेमाल के लिए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट निकाल सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन 11 जनवरी को एक्टिव हो जाएगा.

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088