हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

डीआरएस न होने पर वीरेंद्र सहवाग भड़के, BCCI को खड़ा किया कटघरे में

सहवाग ने कहा कि इसने बड़ा सवाल उठा दिया है कि अगर पावरकट लगता है तो क्या लाइट्स जलाने की ही व्यवस्था है।

वानखेड़े स्टेडियम में पावरकट के मामले पर वीरेंद्र सहवाग ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैच पर बोलते हुए एक शो के दौरान कहा कि वह बहुत हैरान है कि ऐसा भी हो सकता है। आईपीएल कोई छोटी लीग नहीं है। यह बड़ी लीग है। आपको व्यवस्था बनानी होती है। आप जनरेटर का इस्तेमाल कर सकते थे ताकि कोई दिक्कत न आए। बड़ी बत यह है कि पहली ही ओवर में प्रबंधन को इसकी भनक लग गई थी। लेकिन इसके बावजूद इसे बदलने में समय लग गया। इसी कारण रॉबिन उथप्पा भी प्रभावित हुए। बुमराह की गेंद उनके पैड पर लगी लेकिन वह डीआरएस नहीं ले पाए।

सहवाग ने कहा कि इसने बड़ा सवाल उठा दिया है कि अगर पावरकट लगता है तो क्या लाइट्स जलाने की ही व्यवस्था है। आईपीएल का सीधा प्रसारण होता है। ब्रॉडकास्टर है क्या उनके लिए भी जनरेटर नहीं है। मुझे अचंभा लगा कि अगर मैच हो रहा है तो उसमें डीआरएस नहीं है। हां, यह जरूर हो सकता था कि अगर आपको लगता है कि शुरूआती ओवर में डीआरएस नहीं था तो इसे फिर पूरे मैच में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए था। अब की स्थिति के अनुसार तो चेन्नई को ही इसका घाटा पड़ता नजर आ रहा है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वानखेड़े के मैदान पर मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जीतकर अंक तालिका में आगे बढऩे का एक मौका था। लेकिन हार के साथ ही चेन्नई भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। मैच की बात की जाए तो चेन्नई ने पहले खेलते हुए धोनी के 36 रनों की बदौलत 96 रन बनाए थे जवाब में खेलने उतरी मुंबई इंडियंस ने भले ही 5 विकेट गंवा लिए लेकिन उन्होंने 15वें ओवर में मैच जीत लिया।

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088