हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Vivo V19 को मिला अब तक का सबसे बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली। टेक कंपनी Vivo ने भारत में अपने शानदार स्मार्टफोन Vivo V19 के लिए एंड्राइड 11 का बीटा अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट में यूजर्स को जनवरी 2021 सिक्योरिटी पैच मिलेगा। इसके अलावा कई फंक्शन में सुधार भी किया गया है। प्रमुख स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वीवो वी19 में 4,500mAh की बैटरी और Snapdragon 712 प्रोसेसर दिया गया है। 

PiunikaWeb की रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्राइड 11 बीटा अपडेट का बिल्ड नंबर Vivo rev 6.71.16 और इसका साइज 3.7GB है। साथ ही डिवाइस के लिए जनवरी 2021 सिक्योरिटी पैच जारी किया गया है। इसके अलावा नोटिफिकेशन हिस्ट्री, चैट फंक्शन, चैट बबल और मीडिया कंट्रोल में सुधार किया गया है।

ऐसे करें अपडेट डाउनलोड 

  • अगर आपको अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है, तो सीधा फोन की सेटिंग में जाएं
  • आपको यहां सॉफ्टवेयर अपडेट का विकल्प मिलेगा
  • अब डाउनलोड पर टैप करके इंस्टॉल करें

Vivo V19 की कीमत 

Vivo V19 स्मार्टफोन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमतें क्रमश: 24,990 रुपये और 27,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Piano ब्लैक और Mystic सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Vivo V19 की स्पेसिफिकेशन  

Vivo V19 में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

वीवो वी19 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि इसकी मुख्य यूएसपी है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MPका वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट और बैक दोनों दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088