SMTV India
Local & National Breaking News

Web Series & Films in Valentine Week: रोमांस की महक लेकर आ रही हैं ये फ़िल्में और वेब सीरीज़

48

नई दिल्ली। वेलेंटाइन वीक में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी रोमांस की महक बिखरने की तैयार कर ली है। विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर ऐसी फ़िल्में और वेब सीरीज़ रिलीज़ की जा रही हैं, जिनमें प्यार, मोहब्बत और इश्क़ के रंग नज़र आएंगे। इसके अलावा भी अलग-अलग जॉनर में काफ़ी कंटेंट इस वीकेंड देखने के लिए उपलब्ध रहेगा।

12 फरवरी को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर लाइव टेलीकास्ट वेब सीरीज़ स्ट्रीम होगी। यह हॉरर सीरीज़ है, जिसमें काजल अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। एक घर में टीवी क्रू कलाकारों को भूत बनाकर भेजता है। उनका इरादा प्रतिक्रियाओं का लाइव टेलीकास्ट करने का होता है, मगर गड़बड़ तब हो जाती है, जब असली भूत आ जाता है। इस सीरीज़ को वेंकट प्रभु ने लिखा और निर्देशित किया है। काजल का यह डिजिटल डेब्यू है।

नेटफ्लिक्स पर 12 फरवरी को To All the Boys: Always and Forever फ़िल्म रिलीज़ हो रही है। यह एक टीन रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म है। लैना कॉन्डर और नोह सेंटिनियो मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ़िल्म टू आल द बॉय- पीएस- आई स्टिल लव यू का सीक्वल है और टू ऑल द बॉयज़ सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म है।

13 फरवरी को वूट पर कबाड़- द कॉइन रिलीज़ होगी। यह थ्रिलर ड्रामा है, जिसकी कहानी दौलत और इसके पीछे भागने की चाहत पर आधारित है। फ़िल्म में विवान शाह, ज़ोया अफ़रोज़, अभिषेक बजाज, यशश्री मासूरकर, अतुल श्रीवास्तव अहम किरदारों में दिखेगे।

14 फरवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लाइफ़ इन अ ईयर आ रही है। यह एक इमोशनल रोमांटिक फ़िल्म है। कहानी कुछ यूं है- डैरीन को पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड इसाबेल बीमार है। उसके आख़िरी साल में वो उसे दुनियाभर के बेहतरीन अनुभव करवाना चाहता है। फ़िल्म में जाने-माने हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ के बेटे जेडन स्मिथ और कारा डेलिविग्ने लीड रोल्स में हैं। यह फ़िल्म सिनेमाघरों में पिछले साल रिलीज़ हो चुकी है।

14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर ज़ी5 पर एक्सक्लूसिव सीरीज़ क्रैश रिलीज़ होगी। यह चार भाई-बहनों की कहानी है, जो एक हादसे के बाद मिलते हैं। अनुष्का सेन, अदिति शर्मा और रोहन मेहरा मुख्य किरदारों में हैं। सीरीज़ का निर्माण एकता कपूर ने किया है।

इस वेलेंटाइन डे पर नेटफ्लिक्स एक अनोखी प्रेम कहानी लेकर आ रहा है, जिसमें एक भारतीय लड़के की नाइजीरिया की लड़की के प्रेम में गिरफ्तार होते हुए देखा जाएगा। फ़िल्म का शीर्षक है नमस्ते वहाला (Namaste Wahala)। इंडो-नाइजीरियन प्रोडक्शन नमस्ते वहाला में भारतीय कलाकार रुस्लान मुमताज़ और नाइजीरियन कलाकार इनी डिमा-ओकोजी मुख्य भूमिकाओं में हैं। रुस्लान के किरदार का नाम राज और इनी के किरदार का नाम डीडी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि राज को डीडी से पहली नज़र में प्यार हो जाता है, मगर अलग-अलग संस्कृतियां होने की वजह से डीडी के घरवालों को यह प्रेम कहानी मंजूर नहीं होती। ट्रेलर को शेयर करके लिखा गया है- कुछ भी कह लीजिए और कर लीजिए, प्यार एक ख़ूबसूरत चीज़ है। नमस्ते वहाला 14 फरवरी को प्रीमियर हो रही है।

इनके अलावा पिछले दिनों में रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ और फ़िल्में भी वेलेंटाइन के लिए परफेक्ट वॉच हो सकती हैं।इनमें 4 फरवरी को ज़ी5 पर आयी ओरिजिनल फ़िल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल भी शामिल है, जो एक स्पाई लव स्टोरी है। इस फ़िल्म में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह मुख्य किरदारों में हैं।

SMTV India