SMTV India
Local & National Breaking News

मंच पर BJP नेत्री के बालों के साथ क्या कर रहे थे मंत्री ? जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा।

17

सतना: सतना की रैगांव विधानसभा सीट की सभा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शिवराज सरकार में मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह मंच पर खड़ी महिला प्रत्याशी प्रतिमा बागड़ी के बालों में से अपना चश्मा तलाशते नजर आ रहे हैं। वीडियो को लेकर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि सीएम शिवराज महिलाओं और बेटियों को लेकर भाषण दे रहे हैं उधर उनके मंत्री महिला प्रत्याशी से कैसा व्यवहार कर रहे है

वीडियो के अनुसार, रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सेमरवारा की जनसभा में सीएम मंच पर बैठे नेताओं और स्थानीय गणमान्य लोगों के नाम संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक नेताजी का नाम बताने के लिए मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह उठकर खड़े होते हैं। जब वह वापस अपनी सीट पर बैठने के लिए जाते हैं। तभी सीएम शिवराज सिंह के पास खड़ी महिला प्रत्याशी प्रतिमा बागड़ी के बालों में उनकी जेब में रखा चश्मा फंस गया। चश्मा बालों में उलझकर लटक गया। लेकिन इस घटना की जानकारी ना तो मंत्री बृजेंद्र प्रताप को लगी और ना ही प्रतिमा बागड़ी को।

लेकिन कुछ ही देर बाद मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह अपना चश्मा तलाशने लगे। उन्होंने देखा कि उनका चश्मा जेब में नहीं है। इधर उधर देखा तो उनकी नजर सामने भाजपा प्रत्याशी के बालों की तरफ पड़ी। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी पास बैठे दूसरे नेता को इशारों इशारों में दी। यह देखकर उन्होंने प्रतिमा को डिस्टर्ब किए बिना धीमे से चश्मे को निकालने का प्रयास किया। लेकिन प्रतिमा बागड़ी को आभास हो जाता है कि कोई उनके बालों को छू रहा है और पलटकर देखती हैं तो मंत्री उन्हें चश्मा दिखाते हुए बताते हैं कि वह अपना चश्मा निकाल रहे थे। मामला समझते ही आसपास के लोगों के साथ भाजपा प्रत्याशी भी हंस पड़ती हैं और सब सामान्य हो जाता है।

कांग्रेस ने साधा निशाना…
वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस ने इसे मंत्री द्वारा महिला से छेड़छाड़ का मामला बताते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में मंत्रीजी ने एक महिला को छेड़ा है। ऐसे में मध्य प्रदेश में महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी। मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह ने मामले में सफाई दी है। वहीं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने वीडियो ट्वीट कर सवाल किए हैं।

SMTV India