हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

Xiaomi लाएगी कमाल का गेमिंग स्मार्टफोन, लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स

लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के गेमिंग एडिशन की कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है।

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। इन दोनों ही फोन्स को चीन 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है जिसके मुताबिक इनके मॉडल नंबर क्रमश : 2201116SC और 2112121OC हैं। इनमें से 2201116SC मॉडल को Redmi K50 नाम से लाया जा सकता है, वहीं 2112121OC मॉडल को Redmi K50 Gaming Edition नाम से लाया जाएगा। इनके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हो गए हैं।

Redmi K50 Gaming Edition की बात की जाए तो इसे स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट और 4700 एमएएच की बैटरी के साथ लाया जाएगा जोकि 120 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसकी स्क्रीन पर सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन दी गई होगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर आधारित एमआईयूआई 13 पर काम करेगा।

इससे पहले Redmi K50 Gaming Edition को लेकर कुछ जानकारी सामने आई थी जिसके मुताबिक ये फोन 120 या 140 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वालाी ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलीमैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया जा सकता है।

लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के गेमिंग एडिशन की कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088