हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

दीपक चाहर की एथलेटिक बॉडी देखकर आप रह जाएंगे हैरान, कोविड को मात देकर शुरू किया मिशन IPL

IPL 2020 दीपक चाहर ने कोविड को हराकर IPL 2020 के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

नई दिल्ली। चेन्नई सुुपर किंग्स के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर ने कोविड-19 बीमारी को मात देकर आइपीएल 13 की तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी है। दीपक ने अब एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें वो एक्सरसाइड करते नजर आ रहे हैं। दीपक चाहर सीएसके टीम के 13 सदस्यों में से एक थे जो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब उन्होंने इस बीमारी पर जीत हासिल कर ली है और उन्होंने बुधवार को मैदान पर अभ्यास भी किया।

बॉयो बबल में एंट्री करने और सीएसके के अपने साथी खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करने से पहले उनके दो टेस्ट निगेटिव आए थे। दूसरी तरफ वो कोविड से पीड़ित होने से बाद भी काफी शेप में नजर आ रहे हैं। अब चहल ने ठीक होने से बाद जिम में भी वर्कआउट करना शुरू कर दिया है और ट्विटर पर तस्वीर शेयर करके इसके जरिए अपनी फिटनेस को भी दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- Life is all about fighting and hunger to improve.

 

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स इस साल अपने अभियान का आगाज 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ करेगी। दीपक चाहर चेन्नई के मुख्य पेस गेंदबाज हैं और पिछले दो सीजन से उन्होंने इस टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उम्मीद की जा रही है कि वो पहले मैच में टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे। पिछले साल उन्होंने सीएसके के लिए 17 मैचों में 22 विकेट लिए थे। इस बार हरभजन सिंह आइपीएल में नहीं खेलेंगे ऐसे में टीम के अन्य गेंदबाजों के लिए जिम्मेदारी और बढ़ जाएगी। इस टीम में चाहर के अलावा पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा जैसे गेंदबाज मौजूद हैं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088