SMTV India
Local & National Breaking News

ZIM vs IND, 3rd ODI : जिमबाब्वे को अब उम्मीद सिकंदर रजा से, स्कोर 170/7

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी जिम्बाब्वे टीम ने 7 विकेट गंवाकर 36.6 ओवर में 170 रन बना लिए हैं। 

27

जिम्बाब्वे और भारत के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे हरारे में खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए शुभमन गिल की शतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट गंवाकर जिम्बाब्वे को 290 रन का लक्ष्य दिया है। गिल ने अपनी पारी के दौरान कुल 97 गेंदों पर 1134 की औसत से कुल 130 रन की पारी खेली जिसमें 15 चौको और एक छक्का शामिल था। वहीं गिल के अलावा ईशान किशन ने 61 गेंदों पर 6 चौकों की मदद से 50 रन की पारी खेली। ब्रैड इवांस जिम्बाब्वे के लिए सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए जिन्होंने सबसे ज्यादा 5 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी जिम्बाब्वे टीम ने 7 विकेट गंवाकर 36.6 ओवर में 170 रन बना लिए हैं।

पिच रिपोर्ट 

एक बार फिर क्रिकेट खेलने के लिए सुखद परिस्थितियां। आयोजन स्थल पर औसत पहली पारी का स्कोर लगभग 230 है, जबकि यहां 164 मैचों में से केवल 78 ही पहले बल्लेबाजी करते हुए जीते गए हैं।

हरारे स्पोर्ट्स क्लब की पिच सफेद गेंद के प्रारूप में बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए उपयुक्त है। भारतीय तेज गेंदबाज दोनों मैचों में चमकने में सफल रहे और मेजबान टीम को 200 रन से नीचे तक सीमित कर दिया। स्पिनरों को बीच के ओवरों में भी विकेट मिल रहे हैं और अगर भारत पहले गेंदबाजी करता है तो उसके तेज गेंदबाजी आक्रमण के दबदबे की संभावना है।

प्लेइंग इलेवन

जिम्बाब्वे : ताकुदज़्वानाशे कैटानो, इनोसेंट काया, टोनी मुनयोंगा, रेजिस चकबवा (w/c), सिकंदर रज़ा, सीन विलियम्स, रेयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, ब्रैड इवांस, विक्टर न्याउची, रिचर्ड नगारवा

भारत : शिखर धवन, केएल राहुल (सी), शुभमन गिल, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, संजू सैमसन (डब्ल्यू), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, अवेश खान

SMTV India